जंतर-मंतर पर पहलवानों व पुलिस की भिड़ंत,पहलवानों ने कहा हम मेडल वापस कर देंगे  

(अजय पाल) दिल्ली में जंतर मंतर से बडी ही चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है।बुधवार देर रात पहलवानों व पुलिसकर्मियों के भिड़ंत हो गयी।दिल्ली पुलिस के साथ हुए विवाद के बाद पहलवान विनेश फोगाट रो पड़ी और प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए  विनेश ने कहा जब हमने देश के लिए मेडल जीता था। ऐसा कभी नहीं सोचा था हमे एक दिन ऐसा भी देखना पड़ेगा।

जैसे ही घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ पहलवानों के समर्थन में लोग जंतर मंतर पहुंचने लगे। इस दौरान पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में भी लिया और प्रोटेस्ट साइट पर धारा 144 लागू कर दी गई है। पहलवानों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा  हमारी लड़ाई सरकार या विपक्ष से नहीं  हमारी लड़ाई  बृजभूषण शरण सिंह से है।

पहलवानों ने बताया
बजरंग पूनिया ने बताया पुलिस हमें मार रही थी। महिला पहलवानों के साथ बदसलूकी की गयी। लेकिन बृजभूषण के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया। मिली जानकारी के अनुसार पहलवानों ने बारिश से बचने के लिए फोल्डिंग बेड लगाए थे लेकिन पुलिस ने बेड को रोक लिया।

पहलवानों ने की भावुक अपील  
हाल में जंतर मंतर पर पहलवानों ने न्याय मिलने में देरी होने पर कहा प्रेस कॉन्फ्रेंस के  दौरान बजरंग पुनिया ने कहा , अगर खिलाड़ियों को सुनवाई नहीं हो रही उन्हें न्याय नहीं मिल सकता तब  हम सरकार को  मेडल वापस कर देंगे।

Read also:- दिल्ली में फिर कंझावला जैसा केस, टक्कर के बाद बाइक सवार को कार के ऊपर 3 किमी तक दौड़ाया

पुलिसकर्मी पर लगाया अभद्रता का आरोप
पहलवानों ने देर रात पुलिसकर्मियों पर अभ्रदता का आरोप लगाया और विनेश फोगाट ने कहा मुझे पुलिस के द्वारा गाली दी गयी । व पुलिसकर्मियों ने ड्रिक कर रखी थी।

Top Hindi NewsLatest News Updates, Delhi Updates,Haryana News, click on Delhi FacebookDelhi twitter and Also Haryana FacebookHaryana TwitterTotal Tv App

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *