नीतीश कुमार को मिला कांग्रेस पार्टी का साथ,विपक्षी दल की मीटिंग में होगी शामिल

(आकाश शर्मा)- बिहार में हो रही विपक्षी दलों की बैठक में सभी विपक्षी दलों को शामिल होने का न्योता दिया गया। जिसमे  सबसे बड़ा विपक्ष दल कांग्रेस भी शामिल होगी। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सभी विपक्ष दलों को आगामी चुनाव 2024 के लिए एक साथ लाने में लगे हैं।

बिहार की राजधानी पटना में 12 जून को सभी विपक्षी दलों की बैठक होगी। जिसमे तमाम विपक्ष की पार्टी के नेता शिरकत करेंगे। केवल कांग्रेस के आने या नही आने की आशंका थी। लेकिन अब कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने पुष्टि की है कि कांग्रेस जून में हो रही विपक्षी दलों की बैठक में शामिल होगी। अधीर रंजन ने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे शामिल होंगे। यह हर्ष की बात है कि जब सारा विपक्ष एक साथ होगा, तो मोदी को हराना आसान होगा और हमें किसी भी क्षेत्रीय दल के साथ हमें कोई दिक्कत नहीं होगी।

भाजपा ने विपक्षी दलों की बैठक पर किया कटाक्ष 

बिहार में  भाजपा विपक्ष की भूमिका में हैं। विजय कुमार  सिन्हा ने नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार सारे भ्रष्टाचारी एक साथ होंगे और इनके एक साथहोने से भाजपा और अधिक मजबूत होगी। सारे विपक्षी दल मोदी से घृणा करते हैं, इसलिए ये सारे एक साथ आ रहे हैं। नीतीश कुमार इससे अच्छा होता कि निवेशकों की बैठक करते तो हम भी उनका स्वागत करते, जिससे बिहार का भला होता लोगो को कम से कम रोजगार तो मिलता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *