तकनीकी खराबी के कारण दिल्ली मेट्रो के तीन रूट पर गुरुवार को सेवाओं में लगभग दो घंटे की देरी हुई, डीएमआरसी ने कहा, यहां तक कि कई यात्रियों ने ट्रेनों के आने की प्रतीक्षा में लंबी कतारों में खड़े यात्रियों की तस्वीरें साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।
बड़ी संख्या में लोग, मुख्य रूप से ऑफिस जाने वाले, दिल्ली और पड़ोसी शहरों में अपने डेस्टिनेशन की यात्रा करने के लिए सुबह मेट्रो लेते हैं।
दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने यात्रियों को सचेत करने के लिए सुबह 9 बजे के आसपास ट्वीट किया: “वायलेट, ग्रीन और पिंक लाइनों पर सेवाओं में सेवा अपडेट में देरी। कृपया अपने आवागमन में कुछ अतिरिक्त समय दें।” एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि देरी एक “रोक” के कारण हुई थी।
Read Also संजय दत्त ने पूरा किया ‘घुड़चढ़ी’ का पहला शेड्यूल
इस बीच, यात्रियों ने ट्विटर पर कई स्टेशनों पर लंबी कतारों की तस्वीरें साझा कीं, जिसमें लोग ट्रेनों के आने का इंतजार कर रहे थे। DMRC के ट्वीट के जवाब में एक मयंक शर्मा ने लिखा, “कश्मीरी गेट पर पिछले 20 मिनट से कोई मेट्रो नहीं है।” इन पंक्तियों के कई सवारों ने भी ट्वीट किया कि उन्हें देरी के कारण के बारे में “सूचित नहीं” किया गया था।
लगभग 11:30 बजे, डीएमआरसी ने फिर से ट्वीट किया: “सेवा अपडेट। सेवाओं को सामान्य कर दिया गया है। हालांकि, किसी और असुविधा से बचने के लिए, सिस्टम अभी भी निगरानी में है। यात्रियों से अनुरोध है कि वे अपने यात्रा में कुछ अतिरिक्त समय दें।