जेडीयू के पूर्व नेता अजय आलोक ने थामा भाजपा का दामन

(अजय पाल) जनता दल यूनाइटेड के पूर्व नेता अजय आलोक ने आज भाजपा का दामन थाम लिया है। बता दे कि जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता अजय आलोक शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हुए। अश्विनी वैष्णव ने अजय आलोक को फूलों का गुलदस्ता देकर स्वागत किया।आज उन्होंने दिल्ली बीजेपी हेडक्वार्टर में सदस्यता ग्रहण की।भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर अजय आलोक ने खुशी प्रकट की।

भाजपा के कार्य व विचार शैली से प्रभावित होकर अजय आलोक ने बताया भाजपा ज्वाइन करके ऐसा लग रहा है में अपने परिवार में  वापस आया हूं जिसके मुखिया मोदी जी है।अगर मेरा एक प्रतिशत योगदान भी मोदी विजन में हो सकता है। मेरे लिए यह गर्व की बात होगी।

 जानिए अजय आलोक को जेडीयू ने क्यों दिखाया बाहर का रास्ता

मिली जानकारी के अनुसार अजय आलोक पर आरसीपी सिंह के पक्ष में काम करने के आरोप लगे थे। अजय आलोक सार्वजनिक मंच पर भाजपा के पक्ष में भी बोलते नजर आए थे। जून 2022  में जेडीयू ने अजय आलोक समेत 4 नेताओं को पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त होने पर बर्खास्त कर दिया था।अजय आलोक जदयू में रहते हुए प्रवक्ता पद से हटाय गए थे।

Read also –धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर बोले तेज प्रताप यादव, बाबा का बिहार में होगा विरोध

भाजपा की विचारधारा से प्रभावित हुए
जेडीयू से बाहर जाने का बाद अजय आलोक सदैव ट्विटर पर सक्रिय रहे। हाल में भाजपा का गुणगान करते हुए अनेक ट्वीट किए। डॉ आलोक BSP से भी चुनाव लड़ चुके हैं। हाल में नीतीश कुमार पर महागठबंधन सरकार बनाने को लेकर अजय आलोक ने कई हमले किए थे।

Top Hindi NewsLatest News Updates, Delhi Updates,Haryana News, click on Delhi FacebookDelhi twitter and Also Haryana FacebookHaryana TwitterTotal Tv App

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *