भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष गुरनाम सिंह चदुनी पहुंचे अंबाला

(कृष्ण बाली ) : भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष गुरनाम सिंह चदुनी अंबाला पंहुच गए हैं। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज से मीटिंग करने उनके निवास स्थान पर गए है। इससे पहले अंबाला कैंट लघु सचिवालय पहुंचकर डीएसपी रामकुमार से भी मीटिंग कर चुकोे हैं। कल के रोड जाम के बारे मे मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि हमारी गृह मंत्री अनिल विज से मीटिंग होगी उसके बाद ही बता पाएंगे कि कल रोड जाम करना है या नहीं ! गृह मन्त्री के साथ चल रही है मीटिंग ! मीटिंग मे क्या निकलता है मीटिंग के बाद ही पता चल पाएगा !
भारतीय किसान यूनियन चढूनी के द्वारा 24 तारीख को रोड जाम करने की काल थी जिसको लेकर आज भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी  अंबाला कैंट गृह मंत्री अनिल विज के स्थान पर पहुंचे और उनसे मीटिंग कर रहे हैं उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि गृह मंत्री ने बुलाया है और उनसे मीटिंग करने के बाद ही बता पाएंगे वहीं उन्होंने कहा कि रैली तो जरूर करेंगे लेकिन रोड पर जाम करने की जहां तक बात है तो वह हमने कहा था कि अगर 24 तारीख तक सरकार मुकदमे वापस नहीं लेती तो फिर रोड जाम किया जाएगा।
मीटिंग में गृह मंत्री क्या आश्वासन देते हैं यह तो मीटिंग के बाद ही बता पाएंगे वही जब मीडिया ने उनसे सवाल किया कि सरकार गिरफ्तारी की बात भी कर रही है तो उन्होंने कहा की अबकी बार हमारी काल दूसरे तरीके की है हम गिरफ्तारी से डरेंगे नहीं और नहीं रुकेंगे क्योंकि यह तो सरकार हर बार करती ही है उन्होंने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सरकार गिरफ्तार करती है तो जहां जहां पर भी हमारे किसान भाई होंगे वहीं से रोड जाम कर दिया जाएगा

Top Hindi NewsLatest News Updates, Delhi Updates,Haryana News, click on Delhi FacebookDelhi twitter and Also Haryana FacebookHaryana Twitter.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *