शाहरुख खान की फिल्म डंकी बड़े पर्दे पर रिलीज, फैंस ने आतिशबाजी और ढोल के साथ मनाया जश्न

Dunki First Review :आखिरकार साल के अंत में शाहरुख खान की तीसरी बड़ी फिल्म डंकी रिलीज हो चुकी है. शाहरुख खान की डंकी को लेकर फैन्स के बीच एक्साइटमेंट बनी हुई थी और जैसा की उम्मीद थी फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग की.बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान को डेडिकेटेड एक फैन क्लब ने 21 दिसंबर को मुंबई में गेयटी गैलेक्सी थिएटर में किंग खान की फिल्म ‘डंकी’ का मॉर्निंग शो आयोजित किया।

शाहरुख की एंट्री पर क्रेजी हुए फैंस- शाहरुख खान के फैन शाहनवाज ने कहा कि ‘पठान’ की रिलीज से पहले बॉलीवुड में एक ठहराव था, फिर जवान आई और अब साल के आखिर में ब्लॉकबस्टर ‘डंकी’ आई है।एसआरके के एक और फैन जुबैर खान ने कहा कि शाहरुख की फिल्म की रिलीज फेस्टिवल की तरह है। ‘जवान’ की रिलीज पर ये जन्माष्टमी थी। अब डंकी की रिलीज के कुछ दिन बार ही क्रिसमस है। इसलिए वो इसे सेलिब्रेट भी उसी तरह कर रहे हैं।शाहरुख के फैन की माने तो ‘डंकी’ एक ब्लॉकबस्टर साबित होगी।फिल्म ‘डंकी’ एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है जो ‘डंकी फ्लाइट’ नाम की अवैध इमिग्रेशन पर बनी है। इस फिल्म में तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, ​​विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर भी नजर आएंगे।

Read also-एनसीआर में कोरोना की दस्तक से मचा हड़कंप, लोगों को फिर सताने लगा डर, बरतें सावधानी

गेयटी गैलेक्सी थिएटर में फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने आए कॉमेडियन सुनील पाल ने कहा कि फिल्म में राजकुमार हिरानी का जादू है।’जादूगर’राजकुमार हिरानी और ‘बाजीगर’ शाहरुख खान एक साथ आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि ‘डंकी’निश्चित रूप से 2000 करोड़ रुपये की कमाई करेगी।शाहरुख के फैन की माने तो फिल्म ब्लॉकबस्टर होने वाली है।

राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट की फिल्म- जुबैर खान, फैन: एक त्योहार जैसा हो जाता है और हम लोग सेलिब्रेट करते हैं। पहले हम लोगों ने जन्माष्टमी का दिन था तो वैसा किया था। इस बार क्रिसमस का दिन है दो तीन दिन के बाद। तो क्रिसमस का कर रहे हैं। 26 जनवरी की दिन था तो हम लोगों ने फ्लैग होस्टिंग किया था। तो सभी तरह का हम लोग करते रहते हैं। मूवी तो सुपरहिट है।ब्लॉकबस्टर है। इतना पता है हम लोगों को। इसलिए सेलिब्रेशन भी उसके हिसाब से ब्लॉकबस्टर ही है हमारा”

(Source PTI)

Top Hindi NewsLatest News Updates, Delhi Updates,Haryana News, click on Delhi FacebookDelhi twitter and Also Haryana FacebookHaryana Twitter.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *