मणिपुर हिंसा पर CM बीरेन सिंह का बड़ा बयान, बोले- पीएम मोदी के नेतृत्व में हो रहे सभी काम

Manipur News:

Manipur News: मणिपुर के मुख्यमंत्री बीरेन सिंह ने दावा किया कि राज्य में कई दिनों से शांति बहाल है।मणिपुर के मुख्यमंत्री बीरेन सिंह ने बुधवार को कहा कि राज्य सरकार हालात से निपटने के लिए लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गाइडेंस में काम रही है।सीएम बीरेन सिंह ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की उस टिप्पणी पर ये जवाब दिया, जिसमें लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि पीएम मोदी ने अभी तक मणिपुर का दौरा क्यों नहीं किया।

Read Also: Assembly Elections: 7 राज्य, 13 विधानसभा सीटें, मानिकतला सीट पर उपचुनाव के लिए वोटिंग शुरू

पीएम के आने या न आने का सवाल नहीं – मुख्यमंत्री बीरेन सिंह ने कहा, “प्रधानमंत्री को बुलाना या नहीं बुलाना वे सिचुएशन बताएगा ,वो तो कांग्रेस का ओपिनियन है। हम लोग प्रधानमंत्री से बात करके उनके गाइडेंस में काम कर रहे हैं न। मणिपुर में सेंट्रल और स्टेट का जितना भी काम चल रहा है. राहत कैंप हो, सिक्योरिटी का काम हो, खाना-पीना का हो, मेडिकल का हो, जो भी हो रहा है वो पीएम मोदी की एडवाइज और कंसल्ट से चल रहा है।”

Read Also: 14 प्रोडक्टों के लाइसेंस रद्द होने के बाद बिक्री पर लगाई रोक, पतंजलि ने सुप्रीम कोर्ट में दी सफाई

राहुल गांधी ने किया मणिपुर दौरा-  पिछले साल मई से मणिपुर में मैतेई और कुकी समुदायों के बीच जातीय हिंसा में 200 से ज्यादा लोगों की जान चली गई है।लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने सोमवार को मणिपुर के जिरीबाम और चुराचांदपुर जिलों में राहत शिविरों का दौरा किया और वहां लोगों से बातचीत की।पूर्वोत्तर राज्य में जातीय हिंसा से हजारों लोगों को अपना घर छोड़ना पड़ा है। राहुल गांधी ने पीएम मोदी से अपील की कि वे मणिपुर का दौरा करें और लोगों से मिलकर उन्हें सांत्वना दें।

Top Hindi NewsLatest News Updates, Delhi Updates,Haryana News, click on Delhi FacebookDelhi twitter and Also Haryana FacebookHaryana Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *