कर्नाटक चुनावः बेंगलुरु में पीएम मोदी का आज रोड शो ,मोदी-मोदी के नारों के बीच जमकर फूलों की बारिश

(अजय पाल) कर्नाटक चुनाव के तारीख जैसी ही नजदीकआ रही है। सियासी सरगर्मी तेज  हो गयी है। सभी पार्टियों ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है।शनिवार  को पीएम मोदी का बेंगलुरु में मेगा रोड शो शुरू हो गया है। प्रधानमंत्री मोदी  का  यह रोड शो 26 किमी तक लंबा होगा। यह रोड शो 17 विधानसभा क्षेत्र से होकर गुजरेगा।कर्नाटक में आगामी 10 मई को चुनाव कराया जाएगा।

पीएम मोदी के रोड शो में  10 लाख से अधिक लोगों के हिस्सा लेने की उम्मीद है। प्रधानमंत्री का रोड शो  7 मई को भी होगा। कर्नाटक की 224 सदस्यीय विधानसभा के लिए 10 मई को एक चरण में मतदान होगा और परिणाम 13 मई को घोषित किए जाएंगे।

पीएम मोदी ने किया  ट्वीट
आपको बता दे कि बेंगलुरु रोड शो करने से पहले शनिवार को पीएम मोदी ने  ट्वीट किया था।और कहा  बेंगलुरु और भाजपा के बीच पुराना और मजबूत रिश्ता है। व बेंगलुरु क्षेत्र में विकास के कार्य गिनाए।

Read also:-मुस्लिम छात्र ने UP Sanskrit Bord में 39 नंबर लाकर किया टॉप

 सुरक्षा में मुस्तैद दिखा पुलिस प्रशासन  
पीएम मोदी का रोड शो  26 किलोमीटर लंबा होगा जो दक्षिणी बेंगलुरु सोमेश्वर भवन आरबीआई ग्राउंड से शुरु होकर  मल्लेश्वरम के सांके टैंक के बीच में आयोजित किया गया है। पीएम की एक झलक पाने के लिए सुबह से जनता की लंबी कतार लग गयी। किसी प्रकार की अप्रिय घटना न हो  इसके के लिए पुलिस प्रशासन ने पुख्ता बंदोबस्त किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *