लाइव कॉन्सर्ट में महिला फैन ने खीचा अरिजीत सिंह का हाथ ,सिंगर का रिएक्शन देख यूजर्स कर रहे तारीफ

(अजय पाल) – बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह सुर्खियों में बने हुए है।अरिजीत सिंह की सोशल मीडिया में तगड़ी फैन फोलोइंग है। सिगर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 7.7 मिलियन से भी अधिक फॉलोअर्स है।अरिजीत सिंह ने बॉलीवुड में कई हिट गाने दिए। सिगर युवाओं के बीच खासा पापुलर है। फैन्श उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते है। कभी कभी यह प्यार इन सितारों के लिए सिरदर्द बन जाता है।

हाल में सिंगर अरिजीत के साथ ऐसा कुछ हुआ जिसके बारे में आप कुछ ऐसा सोच भी नहीं सकते रविवार को सिंगर महाराष्ट्र के औरंगाबाद में लाइव परफॉरमेंस कर रहे थे।तभी एक महिला फैन ने सिगर का हाथ खीच लिया ,जिससे सिंगर को हाथ में मुझे दर्द हुआ। यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।
वीडियो में अरिजीत सिंह कहते है तुम मुझे खींच रहे थे। सुनो में स्ट्रगल कर रहा हूं प्लीज स्टेज पर आ जाओ तुम्हे ये समझना होगा ,फैन के जवाब पर अरिजीत सिंह कहते है।

अरिजीत सिंह ने जीता फैंस का दिल
फैन की इस बदतमीजी के बाद भी सिंगर ने अपना आपा नहीं खोया। और फैन को प्यार से समझाते नजर आए।सिंगर ने फैन से कहा आप मुझे खीच रही थी। मुझे दर्द हो रहा था।आप सभी यहां पर फन के लिए आए है। अगर मैं परफॉर्म नहीं कर पाउँगा तब आप एन्जॉय कैसे करेंगे।

Read also:-पहलवानों के धरने में मोदी योगी तेरी कब्र खुदेगी के लगे विवादित नारे

 फैन्श दे रहे प्रतिक्रिया
जैसे ही घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ । फैन्श सिंगर को सपोर्ट करते नजर आए। एक यूजर ने घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा। सिंगर को अपने साथ बॉडीगार्ड रखने चाहिए।वही कुछ लोग फैन्स के खिलाफ शिकायत करने की मांग कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *