केजरीवाल सरकार के पूर्व मंत्री राजकुमार आनंद ने थामा बीजेपी का दामन, छतरपुर विधायक ने भी छोड़ा AAP का साथ

Delhi BJP:

Delhi BJP: दिल्ली में केजरीवाल सरकार में मंत्री रह चुके और आम आदमी पार्टी को अलविदा कह चुके राजकुमार आनंद आज बीजेपी में शामिल हो गए। दिल्ली बीजेपी मुख्यालय में पार्टी महासचिव अरुण सिंह दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा, मीडिया सह प्रभारी संजय मयूख की मौजूदगी में राजकुमार आनंद बीजेपी में शामिल हुए।राजकुमार आनंद लोकसभा चुनाव से पहले केजरीवाल सरकार में मंत्री पद से इस्तीफा देकर बीएसपी में शामिल हुए थे। बीजेपी में शामिल होने के साथी राजकुमार आनंद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भरपूर तारीफ की और संविधान के सम्मान को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया।

Read Also: Artificial Intelligence: बड़ा खुलासा! Fake News दे रहे ChatGPT जैसे AI मॉडल

वही आम आदमी पार्टी के छतरपुर से मौजूदा विधायक करतार सिंह तंवर और आप पार्षद उमेद सिंह फोगाट भी बीजेपी में शामिल हुए हैं। विधायक करतार सिंह तंवर ने आम आदमी पार्टी पर कई बड़े हमले बोले।इस मौके पर पटेल नगर से पूर्व विधायक वीणा आनंद, छतरपुर से पार्षद उमेश सिंह फोगाट हिमाचल प्रदेश के आप प्रभारी रतनेश गुप्ता और सह प्रभारी सचिन राय भी बीजेपी में शामिल हुए हैवही राजकुमार आनंद दिल्ली सरकार में सामाजिक कल्याण मंत्री रहे है।आनंद ने दिल्ली सरकार को अनुसूचित जाति विरोधी बताते हुए मंत्री पद के साथ ही आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दिया था जिसके बाद आनंद बीएसपी में शामिल हो गए।

Read Also: Uttarakhand: मंगलौर विधानसभा उप-चुनाव में वोटिंग के दौरान दो पक्षों में झड़प, कई लोग घायल

राजकुमार आनंद ने हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में नई दिल्ली सीट से बीएसपी के टिकट पर चुनाव भी लड़ा था और आज बीएसपी को छोड़कर आनंद बीजेपी के हो गए है।इन 5 नेताओं की जॉइनिंग को दिल्ली में आम आदमी पार्टी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है ना सिर्फ आप पार्टी के सिटिंग विधायक करतार सिंह तंवर बीजेपी में शामिल हो गए हैं बल्कि पहले पार्टी छोड़ चुके राजकुमार आनंद भी वाया बीएसपी बीजेपी में आ गए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *